Monday, July 2, 2007

मैं अभीशेक मेरे blog में आपका स्वागत करता हूँइस blog में यह मेरा पहल हिंदी पोस्ट हैमैं अनुपमा और नीइत्न को धन्यवाद कहना चाहूँगा , क्यूंकी उन्ही के कारण आज हम हिंदी में ब्लोग कर पा रहें हैं। में ब्लॉगर -वालों से यह निवेदन करता हूँ की वे हम भारतीयों को और भी भाषाओं में ब्लोग करने का मौका देंउदाहरण केलिये भोजपुरी भोजपुरी भाषा बहुत लोकप्रिय होती जा रही है । Hollywood के अनेक चलिच्ञआजकल भोजपुरी मैं उपन्त्रण होके रहे हैऐसे ही अनेक चलिच्ञो में मकड़ी मानव (Spider Man) बहुतमशहूर हुईअमिताभ बच्चन जैसे कलाकार भी भोजपुरी चलिच्ञो से जा जुडे है
आशा है की आप मुझे निराश नहीं करेंगे और इसी तेरह हम ब्लोग करने वालो का ख़याल रखेंगें
धन्यवाद

पो. स्क्र:
यदी आप समझते हैं की मैं हिंदी में लिखते समय व्याकरण का उचित रुप से प्रयोग नहीं कर्ता, तो मैं इस गलतीकेलिये शर्मिंदा हूँ :-)।

6 comments:

Manish Srivastava said...

गज़ब!

~mks

Unknown said...

good one abhi.....

sorry i do not have hindi font....
so asha karti hu aap isi tarah se apni matra bhasha ka prayog karenge aur sab ko bhi karne ko kahenge.....

jai hind!!!!!

Abhishek said...

hum ab apni bhaasha ke saath bhojpuri bhi seekhne ki koshish karunga...
so for start...
Kaisen Badu...(How r u)

Unknown said...

theek bani(m fine)!!!!!!!! :)

Manish Srivastava said...

वाह वाह! हुमहू भोजपुरी जानीला पर अबही त हिन्दी में ब्लाग करले बानी, तनी ओके देख के बाताइ। हिन्दी त एकदम भूला गयील बानी. कौनो सेन्टेन्से बिना अंग्रेज़ी के पूरा नयिखे होत ह.

रवि रतलामी said...

हिन्दी ब्लॉग जगत् में आपके मधुर कदमों का स्वागत् है.
नित्य लिखते रहें यही शुभकामना है.